{7 Best Tips}ladki ko impress kaise kare-Pyar Kaise Karte hai 2023

Ladki Ko Impress Kaise Kare – लड़कों के सामने सबसे बड़ी समस्या तब होती है जब उनके सामने वो लड़की आ जाती है, जिसे वह पसंद करते हैं या फिर जिससे वह अपने दिलोजान से प्यार करते हैं।

उस वक्त लड़कों को यह बात समझ में नहीं आती है कि वह उस लड़की से कैसे बात करे ? या फिर उन्हें अपने दिल की बात कैसे बताएं।
अगर आप भी उन्हीं लड़कों में से है जो यह बात नहीं समझ पाते हैं कि Ladki ko impress kaise kare,Ladkiyo ko Kaise impress kare, Pyar Kaise Karte hai,Ladkiyo ko propose kaise kare, ladki ko propose kaise kare तो आज हम आपकी कॉन्फिडेंस को थोड़ा ऊपर बढ़ाएंगे और आपको कुछ ऐसे टिप्स एंड ट्रिक्स बताएंगे की Ladki Ko Kaise Impress Kare , जिनके जरिए कोई भी लड़की आपसे बेहद ही आसानी से इंप्रेस हो सकती है और आप उसके मन में अपने लिए प्यार जगा सकते हैं।
तो आज इस कार्य में हम आपकी मदद करने वाले हैं, चलिए बढ़ते हैं अपने पहले प्रश्न की ओर जो की है Ladki ko impress kaise kare.


Ladki ko impress Kaise kare

लड़की को इंप्रेस करना काफी ज्यादा आसान होता है, जिन लड़कों को यह लगता है कि लड़की को इंप्रेस करना पहाड़ तोड़ने से कम नहीं हैं, तो हम उनके लिए बता दे कि आप सिर्फ कुछ ही तरीकों का उपयोग करके किसी भी लड़की को इंप्रेस कर सकता है और उसे अपने प्यार में गिरा सकते हैं, चलिए अब हम आपको कुछ टिप्स देते हैं कि Ladkiyo ko impress Kaise kare.

पर्सनालिटी से लड़की को इंप्रेस करे


अगर आप किसी भी लड़की को इंप्रेस करना चाहते हैं, तो सबसे पहले आप अपनी पर्सनालिटी को इंप्रूव करिए, आप जितनी अच्छी पर्सनालिटी वाले होंगे, लड़कियां आपसे उतनी ही ज्यादा इंप्रेस होगी क्योंकि लड़कियों को एक अच्छी स्लिम, फिट बॉडी वाला लड़का बहुत ज्यादा पसंद आता है और उनके मन में यह ख्वाहिश आने लगती है कि यह लड़का हमें, हमारे इच्छा अनुसार सारी चीजें दे सकता है।

करीबी लोगो से नजदीकियां बढ़ाए

अगर आप किसी लड़की को इंप्रेस करना चाहते हैं तो इसके लिए सबसे आसान तरीका यह है कि आप उसे करीबी लोगों से अपनी नज़दीकियां बढ़ाइए, जैसे कि उसके फ्रेंड्स, उसके मम्मी-पापा, उसका भाई। अगर आप इन लोगों से अपने नजदीकियां बढ़ा लेंगे तो आप उस लड़की के हमेशा करीब रहेंगे और आपको इससे कई सारे मौके मिलेंगे जिससे आप लड़की को इंप्रेस कर सकते हैं।

अगर आप लड़की के करीबी लोगों की करीब रहेंगे तो आपको लड़की के हर एक पसंद, ना पसंद के बारे में पूरी जानकारी पता चल जाएगी, यदि लड़की की कोई दोस्त है आप की भी दोस्ती हो गयी है तो वह लड़की भी आपकी हेल्प करेगी, उस लड़की को इंप्रेस करवाने में और आपको उस लड़की के बारे में हर एक प्रकार की जानकारी देगी।

Ladki Ko Impress Kaise Kare
photo source :Canva

लड़की को हसाने की कोशिश कीजिए

लड़की को हमेशा खुश रखने का प्रयास करें, हर वक्त जब भी आप उसके पास हो, उस लड़की को हंसाने की कोशिश किया करिए, आप ऐसी ऐसी बातें बोलिए जिससे वह लड़की हंसे और आप इस बात को नोटिस करिये, क्या वह लड़की हंसते हुए आपको देखती? तो आप समझ जाइए कि वह लड़की आपसे इंप्रेस हो रही

Pg Full Form

instagram पर followers कैसे बढ़ाएं

लड़की की तारीफ कीजिए

लड़की हो या लड़का तारीफ सुनना किसको पसंद नही होता तो लड़की नया ड्रेस पहने या फिर नया हेयर स्टाइल बनाये तो लड़की की तारीफ करना न भूले।कुछ न हो तो उसकी आवाज या फिर प्रमाणिकता, समझदार होशियार ऐसे भी तारीफ कर सकते हो।

आप ऐसी चीजें करें, जिससे आप या फिर वह लड़की एक दूसरे के करीब आये, जैसे कि अगर उस लड़की को सामान चाहिए तो आप वह सामान लाकर उसे दीजिए और वह सामान देने के बहाने आप उसकी आंखों को देखते हुए उसके हाथों को टच करिये और उसे ऐसा फील कभी भी मत करवाइएगा जैसे आप हवस में यह सब कर रहे हैं।

अगर आप स्कूल में पढ़ते हैं और वह लड़की आपकी क्लासमेट है, तो आप हमेशा उस लड़की को अपनी टक्कर में रखिए, अगर वह लड़की क्लास में किसी भी प्रश्न का जवाब देने के लिए खड़ी होती है तो उससे पहले आप खड़े हो जाइये। इससे उस लड़की के मन में आप से फ्रेंडशिप करने की इच्छा होगी और धीरे-धीरे फ्रेंडशिप प्यार में बदल जाएगा क्योंकी लड़कियों को बिल्कुल उन्हीं के जैसा ही लड़का चाहिए होता है।

लड़की को सभी सोशियल मीडिया प्लेटफार्म पर फॉलो करें

आज कल ऑनलाइन social media platform का उपयोग बहोत ज्यादा हो गया है ।लड़की को facebook instagram snapchat,hangout,whatsapp जैसे बहोत सारे ऑनलाइन प्लेटफार्म उपलब्ध है जहाँ पर आप लड़की की प्रोफाइल ढूंढ कर फॉलो कर सकते हो।

social मीडिया पर फॉलो करने से उसके दोएत और लड़की के शोख के बारे में आप अंदाजा लगा सकते हो।

लड़की की फ्रेंड्स को अपनी फ्रेंड्स बनाए

अगर उस लड़की की फ्रेंड आपकी फ्रेंड बन गई है, तो आप लड़की की फ्रेंड से कह दी कि अपनी फ्रेंड को कहे कि आप उसे पसंद करते हैं, आप उस लड़की की फ्रेंड से ऐसी ऐसी बातें कहवाइये, जिससे उसके मन में भी यह बात उभरने लगे कि आप उसे पसंद करते हैं।

रोजाना छोटी मोटी बातें शेर करे

अपनी हर उस छोटी-छोटी बात को उस लड़की के साथ शेयर करें, यदि वह लड़की आपसे कोई भी बात करती है तो आप उसे बहुत ही ध्यान से सुनिए और उसकी हर एक बात सीरियस लीजिए और जब भी वह आपसे बातें करें उसे हँसाने का प्रयास करिए।

लड़की को नजरंदाज ना करे (बाते सुने)

उस लड़की को कभी भी ऐसा फील मत होने दीजिए कि आप उसकी बातों को नहीं सुन रहे हैं या फिर आप उसे नजरअंदाज कर रहे हो, आप उसे देखते रहिए उसे अपनी आदत लगाइए, यदि उस लड़की को आप की आदत लग जाएगी तो वह भी आपको देखने लगेगी यदि आप उस लड़की को कभी भी नहीं देखेंगे तो वह लड़की तड़पने लगेगी ।

स्पेशियल फिल करवाए-गिफ्ट देते रहे

अगर आप का बर्थडे है तो आप उस लड़की को भी बुलाएगी और आप उसे देखते रहिये और जब केक कटिंग हो तो केक का टुकड़ा उठाकर उस लड़की के खिलाए।

उसे समय-समय पर छोटे-छोटे गिफ्ट, chocolate जैसी चीजें देते रहें। अगर आप कोई चॉकलेट खा रहे हैं और वह लड़की आपके पास आ जाए तो उसे तोड़कर चॉकलेट दे दीजिए खाने के लिए।

उस लड़की के मन में आप वह भावना लाइए जिससे कि उस लड़की को लगे कि आप उसे पसंद करते हैं, और जब आपको भी यह लगने लगे कि वह लड़की आपको पसंद करती है और आपसे इंप्रेस हो गई है तब आप उसे प्रपोज कर सकते हैं।

Ladki ko kaise impress kare जानने के बाद अब आपके मन में यह सवाल आ रहा होगा कि आप Ladkiyo ko propose kaise kare या ladki ko propose kaise kare, यह सवाल हर युवा के मन में Ladkiyo ko kaise impress kare के बाद आता है उन्हें इस बात की चिंता रहती है कि अगर हमने उस लड़की को प्रपोज किया और उसने हमें रिजेक्ट कर दिया, तो हमारी लड़की से जो दोस्ती है भी टूट जाएगी, जिस कारण से लड़की लड़कियों को प्रपोज नहीं कर पाते हैं और जिंदगी बस इसी बात से पछताते रह जाते है।

Ladki ko kaise impress kare बताने के बाद और Ladki ko propose kaise इसे जानने से पहले हम आपको यह भी बता देते कि आप Ladkiyo ko Kaise impress kare.


Ladkiyo Ko Impress Kaise Kare

Ladkiyo ko kaise Impress Kare
Photo Source: Canva

सबसे पहले तो आप अपने आपको फिट बनाइए, अपनी बॉडी इस हिसाब से रखिये कि कोई भी आपको देखकर, देखता ही रह जाए,
इससे होगा या कि जब लड़कियां आपको देखेंगी तो आपकी बॉडी को देख कर फिदा हो जाएँगी।

जब भी लड़कियां आपको देख रही हो, तो आप उन लड़कियों को इग्नोर करिए और उनके सामने ऐसा व्यवहार करिये जैसे आप उन्हें देख ही नहीं रहे।

लड़कियों को इंप्रेस करने के लिए आप उन्हें भी हँसाने का प्रयास करिए।
हम आज आपको कुछ ऐसे टिप्स देंगे जिससे आप आसानी से लड़की को प्रपोज कर सकते हैं और लड़की द्वारा रिजेक्ट किये जाने पर आपकी दोस्ती भी लड़की से नहीं टूटेगी, चली हम शुरू करते हैं-
इस हैडिंग के अंत में हम आपको एक ऐसा महामंत्र बताएंगे, जिससे लड़की अवश्य ही आपसे प्यार करने लगेगी।

Ladki Kaise Pataye

  • अपनी बॉडी को फ़ीट रखे
  • एक दम स्टाइलिस्ट कपड़े पहने
  • लड़की के दोस्तो से दोस्ती करे
  • लड़की से पहले दोस्ती करे
  • लड़की की बात गौर से सुनिए
  • लड़की की तारीफ करे
  • इतना याद रखे कि ज्यादातर प्यार की शुरुआत टकराव या जगडे से ही होती है
  • लड़की की रुचि एवं शोख जरूर जाने
  • लड़की का फेवरिट हीरो,रंग,फ़िल्म इत्यादि याद रखे
  • हमेशा वफादार रहे और दिल से सोचे
  • कोई भी इवेंट हो इनविटेशन जरूर दे
  • लड़की का बर्थडे याद रखे और गिफ्ट जरूर दे
  • थोड़े थोड़े समय पर कॉफी के लिए जरूर ले जाइये
  • हमेशा लड़की के पास खड़े रहे चाहे कितनी भी मुश्किल आ जाये
  • Long ड्राइव पर जाइये
  • लड़की को गार्डन में घुमाने के लिए ले जाइए
  • समय-समय पर छोटे-छोटे गिफ्ट, chocolate जैसी चीजें देते रहें
  • कोई भी लड़की का पैसा नही देखती इसलिए दिल से काम लीजिये
  • आप उसके साथ इंडोर गेम्स खेले ,पढ़ाई करे
  • लड़की को कभी अकेला मत फील करवाये
  • लड़की को हँसाते रहिये
  • लड़की को जो चीजे पसंद है वही करे
  • School या collage के बाद 5 मिनिट जरूर बात करे
  • लड़की को सोशल मीडिया और whatsaap पर प्यार भरे sms करते रहे।

ध्यान रहे लड़की की मर्जी हो तभी उससे रिश्ता आगे बढ़ाए जबरदस्ती किया गया रिश्ता बस नाम का ही होता है

आपने जाना कि ladki ko kaise impress kare,ladkiyon ko kaise impress kare,ladki ko kaise pataye ने के बाद अब बारी है लड़की को प्रपोज करने की यो आगे जानते है की ladki ko propose kaise kare.


ladki ko propose kaise kare –

ladkiyo ko propose kaise kare

Ladki ko propose kaise kare
Photo by Jonathan Borba

लड़की को प्रपोज करने से पहले आप जितना हो सके उतना लड़की की करीब हो जाइए।

लड़की को प्रपोज करने से पहले आप कुछ दिनों तक उस लड़की से मत मिलिए, आप जितना हो सके उतना उस लड़की से दूर हो जाइए।

क्योंकि अब लड़की को आप की आदत लग चुकी होती, इसलिए जब आप उस लड़की को नहीं दिखेंगे, आप लड़की से बातें नहीं करेंगे तो आपके लिए उसकी तड़प और भी बढ़ने लगेगी।

फिर वह आपसे कोशिश करेगी मिलने की, फिर जब वह लड़की बिल्कुल ही तड़पने लगे तो आप आइये और धीरे से उसकी हाथों को पकड़िए और उसकी आंखों में देखते हुए

I LOVE YOU या फिर आप जो भी बोलना चाहे वह बोल सकते हैं इस तरीके का यूज करके पक्का ही अपनी उस लड़की को प्रपोज कर सकते हैं और उसे अपनी गर्लफ्रेंड बना सकते हैं।

लड़की को जो चीज पसंद है आप वह चीज करते रहिए, मान लीजिए लड़की को चॉकलेट पसंद है तो आप उसे चॉकलेट दीजिए और उस उस चॉकलेट के पैकेट के अंदर आप अपनी फीलिंग को लिखकर उस लड़की को दे सकते हैं और उसे प्रपोज कर सकते हैं।

आप यह नहीं चाहते कि आप लड़की को प्रपोज करें आपकी यह चाहते हैं कि वह लड़की आपको प्रपोज करें, तो इसके लिए भी हमारे पास एक तरीका है और वह तरीका यह है कि आप उस लड़की को जलाइए।


मान लीजिये उस लड़की की कोई फ्रेंड है पर आप जिस लड़की से प्यार करते हैं उससे कहिए कि वह लड़की आपको पसंद है और आप उसे प्रपोज करना चाहते हैं, इससे वह लड़की काफी ज्यादा जलने लगेगी और आप से ठीक से बात करेगी।


आप उस लड़की की फ्रेंड के साथ अपनी फ्रेंडशिप बढ़ा लीजिए और जिस लड़की से आप प्यार करते हैं उसके सामने जाइए उससे के सामने उसकी फ्रेंड का हाथ पकड़िए उससे बातें करिए। अंत में वह लड़की इतनी ज्यादा जलने लगेगी कि वह खुद ही आपको प्रपोज कर देगी।


तो चलिए अब हम आपको उस महामंत्र के बारे में भी बता देते हैं जिसे हमने आपको ऊपर बताने के लिए कहा था, इस मंत्र को जानने के बाद लड़की पक्का आपके प्यार में गिर जाएगी, चलिए शुरू करते हैं-


तो वह मंत्र यह है कि आप बिना डरे निडर होकर सीधे उस लड़की के सामने चाहिए और बिना कुछ सोचे समझे उसे प्रपोज कर दीजिए।


अगर वह लड़की आपको प्यार करती होगी तो एक्सेप्ट कर लेगी, नहीं तो अगर वह लड़की आपको सिर्फ फ्रेंड मानती होगी तो वह खुद ही आपसे बोलेगी की हम गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड बनकर नहीं रह सकते, हम सिर्फ फ्रेंड बनकर ही रहेंगे।


इससे आपको दो फायदे है, अगर उस लड़की ने एक्सेप्ट किया तो आपकी गर्लफ्रेंड बन जाएगी, अगर उसने रिजेक्ट किया और वह आपको अपना सच्चा दोस्त मानती होगी, तो आपको अपना दोस्त बनाए रहेगी, अगर वह आपको सच्चा दोस्त नहीं मानती होगी तो आपको छोड़ देगी।


चलिए अब हम आपको यह बताते हैं कि लड़की को प्रपोज करने और प्रपोजल एक्सेप्ट हो जाने के बाद Pyar Kaise Karte hai, हम जानते हैं कि आपको इसके बारे में जानने के लिए काफी ज्यादा उत्सुकता हो रही होगी, इसीलिए हम आपका ज्यादा समय न लेते हुए अपने इस हेडिंग को शुरू करते हैं और आपको बताते हैं कि Pyar Kaise Karte hai.
Ladki ko kaise impress kare ,Ladkiyo ko Kaise impress kare, Pyar Kaise Karte hai ये बातें जानने के बाद अब बारी है Pyar Kaise Karte hai की।


Pyar Kaise Karte hai


Pyar Kaise Karte hai ये कोई पढ़ने वाली चीज नहीं है, इसे हम खुद अपने अंदर से फील करते हैं, प्यार किसी के द्वारा बताकर या किसी से

पूछकर नहीं किया जाता है प्यार दिल से किया जाता है।
फिर भी हम आपको कुछ तरीके बताते हैं जिससे आप यह जान जाएंगे कि Pyar Kaise Karte hai.

उससे मोबाइल पर बातें करिए और इस तरह से बात करिए कि वह आपकी बातों को सुनकर हंसे और इमोजीस भेजकर रियेक्ट करें।

आप प्यार भरी बातें करिए, उसके अंदर की काम वह भावना को जागृत करिए, बात – बात पर उसे टच करिए और जब भी आप उससे मिले उसके लिए चॉकलेट लेकर जाइए।

इसके अलावा जब भी आप उस लड़की से मिले, उसे गले लगाइये। उसे देखते रहिए और ऐसी हरकतें करें जिससे वह हंसे, आप उसे खिजाइये।

इसके जरिए आप उस लड़की से प्यार कर सकते हैं और अपने प्यार को दिखा सकते हैं, जब भी लड़की के सामने कोई मुसीबत आती है तो आप मुसीबत के सामने खुद खड़े हो जाइए।

Final words on Ladki ko impress kaise kare

आज की हमारी इस पोस्ट में हमने आपको विभिन्न प्रश्नों के जवाब आपको दिए हैं जो कि सिर्फ लड़कियों और प्यार से रिलेटेड थे, फिर भी हम आपको बताते हैं कि हमने आपको किन किन विषय में बताया है हमने आपको Ladki ko kaise impress kare,Ladkiyo ko Kaise impress kare, Pyar Kaise Karte hai,Ladkiyo ko propose kaise kare, ladki ko propose kaise kare के बारे में पूरा विस्तार से बता दिया है
अब आप यह जान गए है की Ladki ko kaise impress kare और आप आसानी से किसी भी लड़की को इंप्रेस कर सकते हैं और उसे प्रपोज करके, प्यार भी कर सकते हैं इसके अलावा भी यदि आपके मन में किसी भी प्रकार की कोई प्रश्न है तो आप हमें कमेंट बॉक्स में कमेंट करके वह प्रश्न पूछ सकते हैं हम आपकी समस्या का अवश्य समाधान करेंगे।
इसके अलावा हमारी यह पोस्ट आपको पसंद आई हो, तो इसे अपने दोस्तों को भी जरूर शेयर करें, धन्यवाद।

Leave a Comment