Vegamovies nl-vegamovies buzz-300mb 720p Hd Movie Download

Vegamovies nl : हेलो दोस्तों क्या आप यह जानते हैं कि कई ऐसी वेबसाइट है जो कि गैरकानूनी तरीके से ऑनलाइन यूजर को फिल्म को डाउनलोड करने का ऑप्शन प्रदान करती हैं। यदि आपको यह पता है तो आपने जरूर ही Vegamovies का नाम सुना होगा।


यदि आपने vegamovies nl का नाम सुना है, लेकिन आपको इसके बारे में ज्यादा कुछ जानकारी नहीं है। तो चलिए आज के इस पोस्ट में हम आपको vegamovies wtf से जुडी जानकारी प्रदान करते है।


Vegamovies क्या है?


अगर आपका यह सवाल है कि Vegamovies क्या है तो हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Vegamovies एक ऐसी वेबसाइट है जो कि कई प्रकार के फिल्म, वेब सीरीज, हॉलीवुड और बॉलीवुड फिल्में आदि को ऑनलाइन डाउनलोड कराने का कार्य करती है। हम आपको बता दें कि Vegamovies एक पायरेटेड वेबसाइट है। पायरेटेड साइड वह होती हैं जो कि गैरकानूनी तरीके से किसी भी फिल्म, वेब सीरीज आदि को ऑनलाइन लीक करती हैं। किसी भी फिल्म को ऑनलाइन डाउनलोड कराने का कानूनी अधिकार इन पायरेटेड वेबसाइट के पास नहीं होता है।


Vegamovies किस टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करती है?


बहुत से लोगों का यह सवाल होता है कि Vegamovies buzz किस टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करती है। तो हम आपको बता दें कि Vegamovies html, css, java, आदि के इस्तेमाल से बनाया गया है लेकिन इसको काफी ज्यादा प्रोफेशनल तरीके से डेवेलोप किया गया है। ताकि किसी की भी संस्था, गोवेर्मेंट, आदि के द्वारा इसको ट्रैक नहीं किया जा सके और इसका सर्वर काफी सिक्योर रखा जाता है।


Vegamovies Buzz से फिल्म और वेब सीरीज कैसे डाउनलोड करें?

Vegamovies nl


क्या आपके मन में यह सवाल आ रहा है कि Vegamovies से किस प्रकार से किसी भी फिल्म और वेब सीरीज को डाउनलोड किया जा सकता है। तो हम आपको बताते हैं कि Vegamovies द्वारा किसी भी फिल्म चाहे वह फिल्म बॉलीवुड की हो या हॉलीवुड की हो अथवा वेब सीरीज को भी डाउनलोड किया जा सकता है।

Vegamovies Nl से फिल्म और वेब सीरीज को डाउनलोड करने का तरीका कुछ इस प्रकार से है:
सबसे पहले अपने डिवाइस को इंटरनेट से जोड़ लें और किसी भी अच्छे वेब ब्राउज़र को खोले। अगर हो सके तो आप अपने ब्राउज़र में भी VPN को भी एक्टिवेट कर ले।
अब आप अपने में ब्राउज़र में google.com को खोलें या bing.com को भी खोल सकते हैं।


अब आप गूगल या bing.com में Vegamovies लिखकर सर्च करें। सर्च करने के बाद आपको जो सबसे ऊपर वेबसाइट नजर आए आप उसको ही खोलें।
अब आप Vegamovies के होम पेज पर आ चुके होंगे। जहां पर आपको कई नए फिल्म और वेब सीरीज को देखने को मिल रहा होगा। आप इस होम पेज पर मौजूद किसी भी फिल्म को सेलेक्ट कर सकते हैं।


आप मेनू और सर्च बार का इस्तेमाल करके आप किसी भी पसंदीदा फिल्म या वेब सीरीज को खोल भी सकते है।
उसके बाद उस फिल्म के पोस्टर के नीचे आपको उस फिल्म का टाइटल देखने को मिल रहा होगा। उस टाइटल पर क्लिक कर दें।


टाइटल पर क्लिक करने के बाद आपके सामने एक नया पेज खुल जाएगा जिस पेज में आपको उस फिल्म या वेब सीरीज के बारे में जानकारी देखने को मिलेगी। आप उस पेज को नीचे की ओर स्क्रॉल करें।


नीचे की ओर स्क्रॉल करने पर आपको डाउनलोड के तीन ऑप्शन देखने को मिलेंगे। तीनों ऑप्शन तीन अलग-अलग फॉर्मेट में फिल्म या वेब सीरीज को डाउनलोड करने का विकल्प देते हैं। उसी के बगल में उसका साइज भी लिखा होता है। आपको जिस फॉर्मेट और जिस साइज में फिल्मी चाहिए उसके निचे मौजूद DOWNLOAD NOW बटन पर क्लिक कर दे।


अब फिर से आपके सामने एक नया पेज खुलेगा जिस पेज पर आपको Please Wait… का एक बटन देख को मिल रहा होगा। कुछ देर इंतजार करने के बाद वह बटन Start verification के नाम से तो करने लगेगा।


अब Start verification बटन पर क्लिक कर दे। अब वह बटन आपको Verify to continue के नाम से दिखने लगेगा और उसमे 10 sec का टाइमर चलेगा।


10 सेकंड बाद वह बटन Click here to continue के नाम से शो करेगा। Click here to continue बटन पर क्लिक कर दे। अब आप पेज के निचे आ चुके होगा।


नीचे आपको Generating links नाम का बटन दिखेगा। कुछ देर बाद Go to download के नाम से वही बटन शो करेगा।


आप Go to download बटन क्लिक पर क्लिक कर दे। उसके बाद आपके सामने कई डाउनलोड लिंक दिखेगा।


आप किसी भी डाउनलोड लिंक का इस्तेमाल करके किसी भी फिल्मी या वेब सीरीज को डाउनलोड कर सकते हैं।


हम आपको बता दें कि जो आखिरी में डाउनलोड लिंक मिलता है, उसमें से कुछ ही डाउनलोड लिंक कार्य करता है। अधिकतर डाउनलोड लिंक कार्य नहीं करते हैं। तो आप अपने हिसाब से सभी डाउनलोडिंग को एक-एक करके चेक कर सकते हैं। जिस भी डाउनलोड लिंक से आप का फिल्मी या वेब सीरीज डाउनलोड हो जाए वही वैलिड डाउनलोड लिंक होता है। हम आपको बता दे कि यह डाउनलोड लिंक कुछ देर बाद ही समाप्त हो जाता है।


Vegamovies.Nl-hindi movie download


हम आपको बता दें कि vegamovies pro के जरिए कई हिंदी फिल्में डाउनलोड किया जा सकता है। हम आपको यही बता दे कि कई नई फिल्म और तो कई पुरानी हिंदी फिल्में vegamovies pro पर मौजूद है। इन सभी hindi movie को vegamovies nl वेबसाइट की मदद से डाउनलोड किया जा सकता है। यदि आप पुराने हिंदी फिल्मों के शौकीन हैं तो भी आप vegamovies buzz के जरिए पुराने फिल्मों को डाउनलोड कर सकते हैं।


Vegamovies का एक्टिव डोमेन क्या है?


वैसे तो आप सभी जानते ही होंगे कि vegamovies का डोमेन समय-समय पर बदलता रहता है। कुछ समय पहले vegamovies का एक्टिव डोमेन vegamovies.nl था। लेकिन हाल फिलहाल में इसका एक्टिव डोमेन vegamovies.buzz है।
चलिए अब हम आपको Vegamovies के पुराने डोमेन का भी नाम बता देते हैं, जो कि कुछ इस प्रकार से है:
Vegamovies movie
Vegamovies me
Vegamovies.in
Vegamovies com
vegamovies pro
Vegamovies in
Vegamovies.wtf
Vegamovies.com
Vegamovies. nl
Vegamovies me
vegamovies nl
vegamovies proxy


Vegamovies अल्टरनेटिव


चलिए हम आपको अब कुछ ऐसी वेबसाइट के नाम बता देते हैं जो कि Vegamovies से मिलते जुलते वेबसाइट है और वह वेबसाइट भी पायरेटेड वेबसाइट की श्रेणी में ही आती है। उन वेबसाइट से भी बहुत से लोग गैरकानूनी तरीके से फिल्म को डाउनलोड करते हैं। तो यह कुछ इस प्रकार से है:
7StarHD.Com
Torrentcounter
Vegamovies
aFilmywap
TamilBlasters
Filmyzilla
TamilYogi
9xMovies
Worldfree4u
9xflix

Bollyflix
Kuttyrockers
MoviesWood

tamilrockers

Vegamovies Proxy Link


चलिए अब हम आपको Vegamovies Proxy Link भी बता देते हैं, जिसका इस्तेमाल करके आप Vegamovies को आसानी से एक्सेस कर सकते हैं।
https://www.hidemyass.com/en-in/proxy
https://hidester.com/proxy/
https://hide.me/en/proxy
https://www.proxysite.com/


अंत के शब्द
तो दोस्तों जैसे कि आपको समय-समय पर अलग विषय पर जानकारी देते रहते हैं। ठीक उसी प्रकार से आज हमने आपको Vegamovies विषय पर जानकारी दी है। हमने आपको बताया कि Vegamovies Nl क्या है, Vegamovies से फिल्म या वेब सीरीज को कैसे डाउनलोड कर सकते हैं, आदि। हमने आपको ज्यादा से ज्यादा जानकारी Vegamovies Buzz की देनी चाहिए है।
अंत में हम आपको बता दे कि हम Vegamovies.Nl या इस जैसी अन्य किसी भी वेबसाइट को प्रमोट नहीं करते है। यह पोस्ट सिर्फ और सिर्फ शिक्षा के लिए बनाया गया है।

Leave a Comment